Urfi Javed ने फिर किया एक कांड फेक वीडियो बनाकर पुलिस को किया बदनाम, FIR दर्ज हुई Urfi Javed के नाम

मुंबई पुलिस ने की FIR Urfi Javed पर

Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed , मनोरंजन उद्योग में अपनी फ़ैशन की मौजूदगी के लिए जानी जाती हैं, Urfi Javed एक बार फिर एक विवादात्मक घटना का केंद्र बन गई हैं। इस हाल के घटनाक्रम में, उन पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने एक फेक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने पुलिस को नकारात्मक दृष्टि से दिखाया है। इस कृत्य ने उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा ‘पहली सूचना रिपोर्ट’ (FIR) दर्ज करने की प्रक्रिया को आरम्भ किया है।

पहली सूचना रिपोर्ट (FIR) एक कानूनी दस्तावेज़ होती है जो राजनीतिक घटना की जांच करने के लिए पुलिस द्वारा दर्ज की जाती है। इस मामले में, FIR उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज की गई है, जिसमें एक जालसाज वीडियो बनाने और प्रसारित करने के संबंधित आरोप शामिल हैं।

कहा जा रहा है कि इस वीडियो में एक असत्य गिरफ्तारी स्थिति दिखाई गई है, जिसमें उर्फी जावेद और एक कल्पित पुलिस अधिकारी शामिल हैं। इस तरह का content सोशल मीडिया पर साझा करने पर जनता को भ्रमित किया जा सकता है और कानूनी दलिलों को नकारात्मक दृष्टि से देखा जा सकता है।

यह धारा लगेंगी Urfi Javed पर

Urfi Javed
Urfi Javed

इस घटना के परिणाम स्वरूप, उर्फी जावेद को कानूनी परिणामों का सामना करना पड़ रहा है। FIR में भारतीय दण्ड संहिता के विभिन्न धाराओं के तहत उर्फी जावेद के खिलाफ आरोप लगा हैं, जो विभिन्न अपराधों का संबंध रखती हैं। इन आरोपों में एक धोखाधड़ी के आरोप (धारा 149), अपमान (धारा 500), और सामान्य उपद्रव की इच्छा से अपमानित करने का आरोप (धारा 34) शामिल हो सकते हैं।

इस आरोप में सिर्फ उर्फी ही नहीं है बल्कि उर्फी जावेद के साथ साथ और चार व्यक्तियों का नाम भी इस मामले में शामिल किया गया है, जिससे सूचित होता है कि इस घटना में और भी व्यक्तियों की शामिलता हो सकती है।

 

ओशिवारा पुलिस थाना, जहाँ यह FIR दर्ज की गई है, उनोहोने ने बताया है कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं और आगे की जाँच जारी है। वीडियो में एक फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी की संभावना भी है। वीडियो में पुलिस की गाड़ी का उपयोग भी किया गया था, जिसे सबूत के रूप में जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़े : Brahmastra 2 अपडेट के बारे में रणबीर कपूर ने अपडेट दिया रेडिट सोशल मिडिया पे भाग 1 में बातचीत और रोमांस की कमी को लेकर उन्होंने उत्तर दिया रणबीर ने।

Urfi Javed ने शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद पहले भी अपने वस्त्र के संबंधी हमेशा चयनों के सम्बंध में विवादों में शामिल रहती हैं। इस घटना के साथ-साथ, उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने यह व्याख्या की है कि उन्होंने 3 नवंबर की सुबह यह सब नाटक क्यों किया। वास्तव में, उर्फीने अपने फैशन ब्रांड को लेकर यह सब नाटक किया था जो बाजार में ब्रांड आ रही हैं।

उर्फी ने वीडियो साझा किया है, जिसमें वो विभिन्न प्रकार के वस्त्र पहनती हुई दिख रही हैं, अपने विशेष शैली को उजागर करती हैं। उर्फी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ”मुझे मेरे फैशन के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वो भी मेरे अनोखे फैशन गेम के लिए. यह सब कुछ भी मुझे रोक नहीं सकता है. मैं अपना कलेक्शन लॉन्च करने वाली हूं, बहुत जल्द जिसकी एक झलक में आप लोगो के साथ शेयर कर रही हु.

यह भी पढ़े : Urfi Javed’s Visit to Bandra Police Station : वास्तविक कारण क्या है जाने इस वीडियो में ?” 

यह भी पढ़े : Urfi Javed Most Revealing Look: Urfi के बदन पर नहीं है एक भी कपड़ा, सोशल मीडिया पे छोड़ी ऐसी छाप देख लोगो की आंखें शर्म से लेंगे झुकने.

 

2 thoughts on “Urfi Javed ने फिर किया एक कांड फेक वीडियो बनाकर पुलिस को किया बदनाम, FIR दर्ज हुई Urfi Javed के नाम”

Leave a Comment

भारत में जाने Vivo T3 launch date जाने फीचर्स और कीमत। दमदार फीचर्स के साथ Suzuki GSX 8S जल्द ही भारत में लॉन्च होगी। Best low budget wireless charging phones 2024 in india Hero Xoom 160 price in India and launch date & हीरो xoom 160 फीचर्स भारत की पहली 2-इन-1 कनवर्टिबल Hero Surge S32 EV वाहन हो रहा है लॉन्च। सैमसंग हेल्थ मॉनिटर अब आपके Galaxy Watch 6 पर ट्रैक करें अपनी सेहत। Infinix INBook Y4 Max के फीचर्स देखकर आप दंग रह जाएंगे। Tata Altroz EV को शानदार फीचर्स के साथ 2025 में लॉन्च किया जा रहा है. मनोज बाजपेयी की 5 बेस्ट वेब सीरीज 5 Best Gaming Laptop Under 35000