OLA S1 Air 151 किलोमीटर की रेंज के साथ एकल चार्ज में शानदार फीचर्स, इसे अच्छा कोई और इलेक्ट्रिक स्कूटर इनेक पास नहीं,

OLA S1 Air: 151 किलोमीटर की रेंज के साथ एकल चार्ज में शानदार फीचर्स, इसे अच्छा कोई और इलेक्ट्रिक स्कूटर इनेक पास नहीं,

Ola air1
Ola air1

OLA S1 Air, एक इलेक्ट्रिक स्कूटर, OLA के भारत में अपने पैरों को फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ने का इरादा रखता है। अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर और बेहतर बनाने के लिए, OLA एक के बाद एक एक्सेल के रूप में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रहा है। वर्तमान में, OLA के पोर्टफोलियो में केवल तीन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल शामिल हैं, और आज हम OLA S1 Air के बारे में बात करने जा रहे हैं। यह OLA की मध्यम श्रेणी की इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो केवल एक वेरिएंट में उपलब्ध है।

OLA S1 Air
OLA S1 Air

OLA S1 Air कीमत भारत में ₹1,19,999 से शुरू होती है, और यह भारतीय बाजार में केवल एक वेरिएंट और छह रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इस मोटरसाइकिल ने 2,700 वॉट्स की शक्ति उत्पन्न की है और इसे 2 किलोवॉट, 3 किलोवॉट, और 4 किलोवॉट बैटरी पैक्स के साथ लिया जा सकता है।

OLA S1 Air
OLA S1 Air

OLA S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताएँ :
S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर में ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैंप, एक स्लीक बॉडी पैनल, एक ही टुकड़ा सीट, और दर्पण शामिल हैं। हालांकि, इसमें एक फ्लैट फ़ुटबोर्ड भी है, जो अतिरिक्त स्टोरेज स्पेस प्रदान करने में मदद करता है। इसके अलावा, यह टीएफटी स्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स, रिवर्स मोड, साइड स्टैंड अलर्ट, ओटीए अपडेट म्यूजिक प्लेबैक, रिमोट बूट लॉक/अनलॉक, नेविगेशन सिस्टम, और सर्विस इंडिकेटर जैसी विशेषताएँ प्रदान करता है।

OLA S1 Air
OLA S1 Air

OLA S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर पावरट्रेन :
S1 Air को 4.5 किलोवॉट की अधिकतम शक्ति वाले हब माउंटेन मोटर से पावर दिया गया है, या तीन बैटरी विकल्पों के साथ विभिन्न रेंज देता है। यह 2 किलोवॉट बैटरी पैक के साथ 85 किलोमीटर की रेंज, 3 किलोवॉट बैटरी पैक के साथ 125 किलोमीटर की रेंज, और 4 किलोवॉट बैटरी पैक के साथ 165 किलोमीटर की रेंज देता है। OLA का दावा है कि S1 Air की शीर्ष गति 95 किलोमीटर प्रति घंटे है।

OLA S1 Air
OLA S1 Air

OLA S1 Air इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर हार्डवेयर और ब्रेकिंग सिस्टम
S1 Air को नियंत्रित करने के लिए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ड्यूअल रियर शॉक्स का उपयोग किया गया है। इसका ब्रेकिंग सिस्टम दोनों पहियों पर ABS के साथ ड्रम ब्रेक्स का है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का वजन 99 किलोग्राम है और इसकी सीट के नीचे 34 लीटर स्टोरेज स्पेस मिलता है।

OLA S1 Air
OLA S1 Air

OLA S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर रंग विकल्प :
S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच रंगों में उपलब्ध है: पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट, कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक, और लिक्विड सिल्वर में।

OLA S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रतिद्वंदी : 
यह भारतीय बाजार में Ather 450X, TVS iQube, Bajaj Chetak और अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ मुकाबला करता है।”

कृपया ध्यान दें कि इस अनुवाद में उल्लिखित मूल्य और उपलब्धता सितंबर 2021 तक की जानकारी के आधार पर हैं, और उनमें तब से बदलाव हो सकता है।

यह भी पढ़े : Hero Xpulse 200T 4V ने दमदार इंजन और आक्रामक डिजाइन के साथ सभी को नया लुक दिया है।

यह भी पढ़े : Bajaj Pulsar NS200 भारतीय बाजार में बजाज पल्सर मोटरसाइकिलों का बोलबाला है। इसके पास मोटरसाइकिलों की एक श्रृंखला है, जिनमें से सभी की बाजार में मजबूत मांग है।

यह भी पढ़े : कम कीमत में नए लुक और दमदार इंजन के साथ TVS Apache RTR 200 4V बजाज पल्सर के लिए मुसीबत खड़ी कर रही है।

Leave a Comment

Nokia Play 2 Max 5G : धांसू फीचर्स जो चुरा लेंगे आप भारत में जाने Vivo T3 launch date जाने फीचर्स और कीमत। दमदार फीचर्स के साथ Suzuki GSX 8S जल्द ही भारत में लॉन्च होगी। Best low budget wireless charging phones 2024 in india Hero Xoom 160 price in India and launch date & हीरो xoom 160 फीचर्स भारत की पहली 2-इन-1 कनवर्टिबल Hero Surge S32 EV वाहन हो रहा है लॉन्च। सैमसंग हेल्थ मॉनिटर अब आपके Galaxy Watch 6 पर ट्रैक करें अपनी सेहत। Infinix INBook Y4 Max के फीचर्स देखकर आप दंग रह जाएंगे। Tata Altroz EV को शानदार फीचर्स के साथ 2025 में लॉन्च किया जा रहा है. मनोज बाजपेयी की 5 बेस्ट वेब सीरीज